Box Office पर जारी है ‘केसरी’ का धमाल, रिलीज के नौंवे दिन भी कर ली इतनी कमाई

अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है. फिल्म ने रिलीज के नौंवे दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. रिलीज के 7 दिन बाद ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली फिल्म ने अब तक बॉक्सऑफिस पर कुल 110.31 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

‘केसरी’ ने आठवें दिन 5.85 करोड़ रुपए की कमाई की तो वहीं नौंवे दिन थोड़ी गिरावट के साथ 4.45 करोड़ रुपए कमाए. दोनों दिन की कमाई को मिलाते हुए फिल्म ने रिलीज के अपने नौ दिन में अब तक कुल 110.31 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. उम्मीद की जा रही है कि ‘केसरी’ की कमाई में वीकेंड के चलते एक बार फिर बढ़त दर्ज की जा सकती है.

आपको बता दें कि ये ‘केसरी’ वर्ष 1897 के ऐतिहासिक सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है. ‘केसरी’ को भारतीय इतिहास ही नहीं बल्कि दुनिया की सबसे बड़ी लड़ाई माना जाता है. इसमें सिख सैनिकों ने सारागढ़ी किला बचाने के लिए पठानों से अपनी आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ी थी. इस युद्ध में 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों ने 10 हजार अफगान सैनिकों को धूल चटा दी थी.

केसरी की कमाई से खुश हैं परिणीति चोपड़ा

‘केसरी’ के 100 करोड़ रुपये की कमाई करने पर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा बहुत खुश हैं. अक्षय के साथ काम करने पर परिणीति ने एक बयान में कहा, “अक्षय सर सबसे ज्यादा जमीन से जुड़े सुपरस्टार हैं. वे सेट पर काम के मामले में जितने जिम्मेदार और प्रतिबद्ध हैं और सेट के बाहर उतने ही शरारती और मजाकिया हैं.” उन्होंने कहा, “अक्षय सर मेरे पसंदीदा सहकलाकारों में से हैं. वे बहुत सरल और विनम्र हैं.”

परिणीति की अगली फिल्मों में साइना नेहवाल की बायोपिक के अलावा ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ है जो भारतीय वायु सेना के एक अधिकारी के जीवन पर आधारित है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *