‘करीम मोहम्मद’ की खातिर इस शख्स ने 20 दिन तक पहने एक ही कपड़े, बताई ये वजह

आमिर खान की फिल्म ‘लगान’, ‘अब तक छप्पन’, ‘अपहरण’, ‘आरक्षण’ और ‘गंगाजल’ सरीखी कई जोरदार फिल्मों में गजब की एक्टिंग कर चुके एक्टर यशपाल शर्मा अपने रोल में उतरने के लिए हमेशा जी-जान झोंक देते हैं. बॉलीवुड एक्टर यशपाल शर्मा ने अपनी अगली वाली ‘करीम मोहम्मद’ के किरदार में ढलने के लिए ऐसा काम किया जिस पर यकीन करना आसान नहीं होगा. ‘करीम मोहम्मद’ की 20 दिन की शूटिंग के दौरान यशपाल शर्मा ने एक ही कपड़े पहने, सोते समय भी वे कपड़े नहीं बदलते थे और न ही उसे धुलवाया ही. इसकी वजह उन्होंने यह बताई कि वे अपने किरदार में पूरी तरह घुसना और उसे विश्वसनीय बनाना चाहते थे.

डायरेक्टर पवन कुमार शर्मा की फिल्म “करीम मोहम्मद” 24 अगस्त को रिलीज हो रही है. बाप बेटे की इस कहानी में हर्षित रजावत ने यशपाल शर्मा के बेटे का रोल किया है. आतंकवाद के विरुद्ध एक मैसेज देती यह फिल्म कई फिल्म महोत्सवों में दिखाई और सराही गई है और अब तक इस फिल्म को 18 अवार्ड भी मिल चुके हैं. इसमें यशपाल शर्मा ने बकरियां चराने वाले एक शख्स का रोल किया है. फिल्म में पत्थरबाजी जैसे कई इशू उठाए गए हैं.

प्रोड्यूसर रविन्द्र रजावत की इस फिल्म को अनहद स्टूडियो प्रस्तुत कर रहा है. फिल्म के लेखक जितेन्द्र गुप्ता, संगीतकार बालकृष्ण शर्मा और एडिटर प्रकाश झा हैं. फिल्म में यशपाल शर्मा और हर्षित रजावत के अलावा अलका अमिन, राजेश जैस, रवि जान्घु, सुनील जोगी, अनुज वशिष्ट, जूही सिंह, पारस वैदया और वीर गुज्जर ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म का ट्रेलर भी काफी जोरदार है और आतंकवाद के मुद्दे को इसमें उठाया गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *