सलमान खान की मम्मी के पांव में हो गया था फ्रैक्चर, पापा सलीम खान ने उठाने से कर दिया था इनकार…

सलमान खान का गेम रियलिटी शो ‘दस का दम (Dus Ka Dum)’ इन दिनों सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर चल रहा है, और सलमान खान के फैन्स के लिए ये मस्ती भरे गेम शो के अलावा उनकी निजी बातें जानने का भी एक सुनहरा मौका है. सलमान खान अकसर अपनी जिंदगी से जुड़े राज इस शो में साझा करते हैं. वैसे सलमान खान खुद ’दस का दम’ का भरपूर मजा ले रहे हैं. आने वाले एपिसोड में बेंगलूरू की अलमास फातिमा और मुंबई की संस्कृति से सवाल पूछा जाएगा, “कितने प्रतिशत शादीशुदा भारतीय पुरुषों ने कभी अपनी पत्नी को गोद में उठाया है?”

अब सवाल इतना दिलचस्प हो तो सलमान खान का अंदाज उसे और भी मस्त बना देता है. सलमान खान ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक वाकया साझा किया. उन्होंने बताया कि एक बार उनकी मम्मी सीढ़ियों से गिर गई थीं और उन्हें 9 फ्रैक्चर आए थे. परिवार का हर सदस्य शॉक्ड रह गया था और हर कोई उनकी तरफ भागा. लेकिन इस चोट के बावजूद वे ठहाका लगाकर हंस रही थी. ऐसा इसलिए था क्योंकि सलमान की मम्मी ने गिरने के तुरंत बाद उनके पापा सलीम खान से कहा था वे उठने में उनकी मदद करे लेकिन उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया था और था कहा कि अगर वे ऐसा करते हैं तो उन्हें हार्ट अटैक आ जाएगा. हालांकि सलमान, सोहेल और अरबाज ने उन्हें उठाया और मेडिकल मदद मुहैया करवाई.

सेट पर मौजूद सूत्रों ने बताया, “सलमान खान ने जिस अंदाज में इस पूरी घटना को बताया वह वाकई कमाल था, और सेट पर सब हंस रहे थे. ये किसी कॉमेडी फिल्म जैसा मौका था, जिसमें दर्द को मजाकिया अंदाज में पेश किया गया. इस बात ने दिखाया कि कैसे सलमान की मम्मी दर्द के उन लम्हों में भी अपने मजाकिया पक्ष को नहीं छोड़ सकीं.” अब सलमान के ये किस्से ही तो ‘दस का दम’ का असली दम हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *