गर्व का पल: मिस, मिसेज, मिसेज क्लासिक यूनाइटेड नेशन बनीं ‘म्हारी छोरियां’

गर्व का पल: मिस, मिसेज, मिसेज क्लासिक यूनाइटेड नेशन बनीं ‘म्हारी छोरियां

जेमेका में कार्टलेग ऑडिटोरियम में आयोजित हुये युनाइटेड नेशनस ब्यूटी पिजेंट नाइट में भारत ने नया इतिहास रच दिया है. विश्व स्तरीय इस ब्यूटी कॉनटेस्ट में भारतीये सुंदरियों ने तीन अलग-अलग खिताब जीतकर देश को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गौरवान्वित किया है.

मिस युनाइटेड नेशंस 2017
एयर इंडिया में एयर होस्टेज के रूप में कार्यरत एमी चौधरी वर्मा ने मिस यूनाइटेड नेशंस का खिताब अपने नाम किया. सिल्वर रंग के फ्लोइंग गाउन और क्राउन के साथ जब वो खिताब लेने पहुंची तो सबकी निगाहें सिर्फ उन्हें ही देखती रहीं. इस खिताब को जीतकर उन्होंने एक नई मिसाल कायम की है.

मिसेज युनाइटेड नेशंस
इस इंवेट में मिसेज युनाइटेड नेशंस का दूसरा खिताब रोशनी हसन ने अपने नाम किया. ब्यूटी पिजेंट की इस खूबसूरत शाम को और खूबसूरत बनाने रोशनी ग्लॉसी पिंक कलर के गाउन और डायमंड ज्वेलरी में पहुंची. उनके आकर्षक लुक को देखकर लोग उनके दीवाने हो गए.

मिसेज युनाइटेड नेशन क्लासिक
भारतीय मूल की नीपा सिंह ने जब मिसेज युनाइटेड नेशन क्लासिक का खिताब भी अपने नाम कर लिया तो देश का सिर फक्र से ऊंचा हो गया. इस प्रतिष्ठित खिताब को अपने नाम करके वो हर भारतीय के दिल में छा गई. व्हाइट गाउन और माथे पर सजा उनका क्राउन उन्हें सही मायने में इंडियन ब्यूटी बना रहा था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *